Lime and Needle Upay to Reverse Black magic

Lime and Needle Upay to Reverse Black magic in Hindi. निम्बू और सुई से काला जादू को वापस करने का उपाय के जरिये आप काले जादू की घर बैठे काट कर सकते है.

निम्बू मिर्ची का उपाय काफी समय से काले जादू, बुरी नजर और नकारात्मक शक्तियों को दूर रखने के लिए होता आ रहा है. आप दूकान और प्रतिष्ठान के बाहर शनिवार के दिन निम्बू और मिर्ची लटका हुआ देख सकते है.

ये छोटा सा उपाय आपको बुरी नजर से दूर रख सकता है. आमतौर पर किये जाने वाले टोटके आपको बड़ी से बड़ी प्रॉब्लम से दूर रख सकते है.

अगर आपको लगता है की किसी ने आप पर बुरी नजर लगा रखी है या फिर आपके बारे में हमेशा बुरा सोचता रहता है तो Lime and Needle Upay to Reverse Black magic / निम्बू और मिर्च के टोटके से आप उनके द्वारा किये गए किसी भी उपाय को वापस उन पर ही पलट सकते है.

इस क्रिया को reverse black magic attack के नाम से जाना जाता है. तंत्र में ऐसे कई उपाय है जो बड़े से बड़े तंत्र को वापस करने वाले पर ही पलट सकते है.

ADVERTISEMENT

Web Stories

  • Trending
  • Comments
  • Latest
किसी भी पुरुष को आपका दीवाना बना देगी ये 8 खास बाते 8 वजह जो एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर की वजह बनती है ये है सबसे खतरनाक 7 कारण जो बताते है की आप रिलेशनशिप में आने की जल्दबाजी कर रहे है शास्त्र के अनुसार इन दिनों पति पत्नी को भूलकर भी संबध नहीं बनाने चाहिए