Mind reading course online

पिछले कुछ समय से हम अपने ब्लॉग पर Mind reading course online prvide करवा रहे है. दूसरो का दिमाग पढने के अलावा एक मेंटलिस्ट और भी बहुत कुछ कर सकते है जैसे की किसी जगह को देखकर वहां पर होने वाली घटना को महसूस करना. ये आपकी मानसिक शक्तियों का एक अभ्यास है जिसे आप सीख सकते है.

Mentalism और Mind reading इन दोनों में कुछ फर्क है जिन्हें आपको जान लेना चाहिए. माइंड रीडिंग एक तरह से Mentalism का एक भाग है.

Mentalism सीखने के लिए आपको mindreading, predictions, telepathy, telekinesis, hypnosis जैसी एबिलिटी को विकसित करना होगा. माइंड रीडिंग सीखना आसान है लेकिन एक मेंटलिस्ट बनने के लिए आपको काफी ज्यादा मेहनत करनी होगी.

full mentalism course including mind reading करने के लिए आपको लम्बे समय तक अभ्यास करने की जरुरत है क्यों की मानसिक क्षमता को विकसित करने वाले अभ्यास काफी थका देने वाले होते है और सावधानी न रखने की वजह से आप नुकसान झेल सकते है.

ADVERTISEMENT

Web Stories

  • Trending
  • Comments
  • Latest
किसी भी पुरुष को आपका दीवाना बना देगी ये 8 खास बाते 8 वजह जो एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर की वजह बनती है ये है सबसे खतरनाक 7 कारण जो बताते है की आप रिलेशनशिप में आने की जल्दबाजी कर रहे है शास्त्र के अनुसार इन दिनों पति पत्नी को भूलकर भी संबध नहीं बनाने चाहिए