sadhna-me-saflta-ke-niyam

हम जब भी किसी साधना को सिद्ध करने की कोशिश करते है वो सफल नहीं हो पाती है. इसकी मुख्य वजह आपका शाबर मंत्र साधना के नियम से वंचित होना है. आज आपको हर जगह साधना के बारे में जानकारी मिल जाएगी लेकिन किस साधना में किस नियम का पालन करना है, किस तरह की सावधानी रखनी है इसके बारे में साफ तौर पर कोई नहीं बताता है.

पहले के समय में साधना जल्दी फलित होती थी क्यों की तब गुरु की प्राप्ति सरल थी. आज के समय में गुरु का मिलना मुश्किल काम है क्यों की ज्यादातर लोग गुरु के नाम पर ठगने का काम कर रहे है. आज हम मंत्र सिद्धि के 12 नियम के बारे में जानने वाले है जो गृहस्थ साधक के लिए आवश्यक है.

अगर आप गृहस्थ जीवन में रहते हुए साधना करना चाहते है तो आपको साधना के दौरान रखी जाने वाली सावधानी और साधना के नियम का पालन करना चाहिए. आज हम साधना को बगैर किसी नियम और सावधानी करते है और वो फलित नहीं होती है.

ADVERTISEMENT

Web Stories

  • Trending
  • Comments
  • Latest
किसी भी पुरुष को आपका दीवाना बना देगी ये 8 खास बाते 8 वजह जो एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर की वजह बनती है ये है सबसे खतरनाक 7 कारण जो बताते है की आप रिलेशनशिप में आने की जल्दबाजी कर रहे है शास्त्र के अनुसार इन दिनों पति पत्नी को भूलकर भी संबध नहीं बनाने चाहिए