तंत्र मंत्र यंत्र की साधनाओ से भरपूर अद्भुत और प्राचीन वृहत पुस्तक hindi pdf

इंद्रजाल पुस्तक को ऑनलाइन पढ़ने की बहुत कोशिश करने के बाद भी, इंद्रजाल पुस्तक पीडीएफ में कहीं भी उपलब्ध नहीं है. असली प्राचीन महा इंद्रजाल pdf download एक बहुत ही दुर्लभ हिंदी पीडीफ़ पुस्तक है.

अगर आप महा इंद्रजाल हिंदी पीडीएफ फ्री में डाउनलोड करना चाहते हैं तो यहां आपको यह मिलने वाला है. असली प्राचीन महा इंद्रजाल पीडीएफ डाउनलोड ये किताबें हिंदी में हैं और सबसे आसान लेकिन प्रभावी किताबों में से एक हैं. आपको इस पोस्ट में असली प्राचीन महा इंद्रजाल Pdf Download.pdf प्राप्त करने की सबसे आसान प्रक्रिया मिलेगी.

Indrajal-plant-images

दोस्तों सच्चीप्रेरणा हिंदी ब्लॉग में आपका स्वागत है. यदि आप तंत्र मंत्र यंत्र से संबंधित पुस्तकों की तलाश कर रहे हैं, तो आपको बता दें कि इंद्रजाल पुस्तक पीडीएफ हिंदी हाल के दिनों में सबसे अधिक खोजी जाने वाली पुस्तकों में से एक बन गई है.

लोगों को ऐसा असली प्राचीन महा इंद्रजाल pdf download in Hindi चाहिए जो सबसे पुराना, सही और संपूर्ण हो. इसलिए हमने आप सभी के लिए सबसे पुराने इंद्रजाल को ब्लॉग पर जोड़ा है. यदि आप बृहत इंद्रजाल पुस्तक की तलाश में हैं तो आप इसे यहां पा सकते हैं.

कुछ समय पहले तक यह पुस्तक सभी के लिए ब्लॉग पर उपलब्ध थी लेकिन किसी कारणवश इसे वहाँ से हटाना पड़ा. इसका सबसे बड़ा कारण उस व्यक्ति की आपत्ति थी जिससे यह पुस्तक ली गई थी. इस वजह से हमने इसे हटाने का फैसला किया लेकिन पाठक की मांग पर इसे वापस जोड़ दिया गया है.

असली प्राचीन महा इंद्रजाल pdf download

असली प्राचीन महा इंद्रजाल pdf download की इस किताब में आपको सबसे बड़ी और खास बात यह मिलेगी कि यह PDF यानी Ebook के फॉर्मेट में है.

इस वजह से न तो आपको इसे ऑर्डर करने की जरूरत होती है और न ही किसी तरह का मेंटेनेंस करने की, जिससे आप जब चाहें इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. यह किताब 60 साल से भी पहले की है.

मूल प्राचीन महा इंद्रजाल पीडीफ़ को डाउनलोड करने का सबसे महत्वपूर्ण कारण यह है कि आप इसमें वह सब कुछ प्राप्त कर सकते हैं जो आप चाहते हैं. इन्द्रजाल के बारे में तो आप बहुत कुछ पढ़ चुके हैं, नहीं तो आप इंद्रजाल का रहस्य पढ़ सकते हैं.

असली प्राचीन महा इंद्रजाल pdf download in Hindi की सबसे ज्यादा मांग इसलिए की जाती है क्योंकि इसमें आपको लगभग हर तरह के विधान, तंत्र मंत्र यंत्र के निर्माण की सही विधि मिल जाती है.

यह अन्य पुस्तकों की तुलना में सरल और आसान लेकिन प्रभावी है.

मुझे पहले इस पर विश्वास नहीं हुआ, लेकिन जब मैंने पाया कि जो किताबें एक और ब्लॉग पर हजारों रुपये में बिक रही हैं, तो मंत्र और कानून इंद्रजाल से ही लिए गए हैं. तब से टीम के सदस्यों द्वारा यह निर्णय लिया गया है कि वास्तविक प्राचीन महा इंद्रजाल पीडीएफ को सार्वजनिक करने के बजाय इसे एक उत्पाद के रूप में बेचा जाना चाहिए.

असली प्राचीन महा इंद्रजाल pdf download की बजाय sell करने की वजह

इसके 2 मुख्य कारण हैं, पहला इस पुस्तक के स्वामी से आपत्ति, दूसरा ब्लॉग और टीम के खर्च को कम करना. इस लागत में ब्लॉग का संचालन, उस पर सालाना लागत कम करना और नई सुविधाएँ जोड़ना शामिल है.

हिंदी ब्लॉग में sachhiprena को अपनी पहचान बनाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ती है. यदि आप चाहते हैं कि Blog आपके लाभ के लिए सुचारू रूप से चले, तो आप donation का option भी चुन सकते हैं.

असली प्राचीन महा इंद्रजाल pdf download - मुख्य विशेषता

तंत्र मंत्र साधना के बारे में अभी तक लोगों ने गूगल पर काफी सर्च किया है, लेकिन असली प्राचीन महा इंद्रजाल pdf download को डाउनलोड करने से जुड़ी सही जानकारी बहुत कम लोगों को मिली है. sachhiprerna hindi ब्लॉग का मुख्य उद्देश्य यह है कि लोगों को सही मार्गदर्शन मिले.

इंद्रजाल की इस पुस्तक में आपको वह सब कुछ मिल सकता है जो आप चाहते हैं.

मुख्य रूप से यक्षिणी साधना करने की विधि और विधि के साथ-साथ सभी प्रमुख यक्षिणी, वशीकरण, शांतिकर्मा, स्तम्भन, उचतन, मारन, हजरत, भैरव सिद्धि, रक्षा कवच उपाय, शाबर मंत्र और अघोरकल्प की जानकारी एक साथ मिलेगी. मुख्य विषय के बारे में. किसी अन्य पुस्तक में नहीं मिलेगा.

इतना ही नहीं कुछ खास टोना-टोटका भी है जिसके बारे में लोग अक्सर शिकायत करते हैं कि वो उन्हें सिद्ध नहीं कर पा रहे हैं तो उनके लिए असली प्राचीन महा इंद्रजाल pdf download में काफी सारी चीजे है करने के लिए.

प्रश्न: मैं तंत्र मंत्र के क्षेत्र में नया हूँ, क्या मैं इन्हें आसानी से सीख सकता हूँ?

उत्तर : आपकी आस्था और विश्वास पर निर्भर करता है. इसके अलावा अगर आपके पास सही और पुरानी जानकारी है तो आप कुछ भी आसानी से सीख सकते हैं. साधना में मुख्य बात वह नियम है जिसे आपको जानना चाहिए. इंद्रजाल की पुस्तक में आप हर विधान की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

प्रश्न: इंद्रजाल की किताब भी बाजार में है, वो भी कम दाम में, फिर हम इसे क्यों लें?

उत्तर : समय के साथ लोगों ने अपने नाम से पुस्तक प्रकाशित की है, जिसके कारण पुस्तक में बहुत से परिवर्तन किए गए हैं, महत्वपूर्ण जानकारी बदल दी गई है क्योंकि मूल जानकारी प्रकाशित नहीं की जा सकती, यह कॉपीराइट के तहत अपराध है.
इस वजह से आपको बाजार में बहुत सस्ते दामों पर किताबें मिल जाएंगी लेकिन सही जानकारी नहीं. तंत्र मंत्र के जितने पुराने ग्रंथ हैं, उतने ही प्रभावशाली हैं. यहां असली प्राचीन महा इंद्रजाल pdf download डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध होगा, इसमें सटीक जानकारी होगी.

प्रश्न: क्या बिना गुरु के तंत्र मंत्र सीखना खतरनाक नहीं है?

उत्तर: बिल्कुल ऐसा होता है. लेकिन आज के समय में हर किसी के लिए गुरु से मिलना संभव नहीं है. इस वजह से गुरु मंत्र, आध्यात्मिक मार्गदर्शक और रक्षा कवच जैसे नियम साधना सीखने में मददगार साबित हो सकते हैं.
साधना के पूर्व यदि सुरक्षा कवच हो तो साधना के दुष्परिणामों से तब तक बचा जा सकता है जब तक कि उसका समाधान न मिल जाये. यह एक सुरक्षा कानून है, स्थायी समाधान नहीं. लेकिन फिर भी कोई निम्न स्तर से उच्च स्तर तक पहुंच सकता है.

प्रश्न: मुझे यक्षिणी साधना में रुचि है, क्या मुझे इंद्रजाल से सही जानकारी मिल सकती है?

उत्तर: हाँ! Indrajal book hindi pdf में आपको यक्षिणी साधना के नियम, यक्षिणी की जानकारी, साधना से सम्बंधित नियम एवं अन्य आवश्यक जानकारी मिलती है.

असली प्राचीन महा इंद्रजाल pdf download से जुड़ी कुछ खास जानकारी

दोस्तों असली प्राचीन महा इंद्रजाल pdf download किताब सांकेतिक भाषा में है इसलिए इसे समझने के लिए आपको इसका अध्ययन पूरा करना होगा. अगर आप इसका अध्ययन करेंगे तो शायद ही कोई साधना होगी जो आप नहीं कर सकते.

तंत्र मंत्र से जुड़ी दूसरी पुस्तके आप आसानी से डाउनलोड कर सकते है Download Tantra mantra book here

पुस्तक भाषा : हिंदी सांकेतिक

पुस्तक भाषा : हिंदी सांकेतिक

सहयोग राशी : 500 रूपये मात्र

Recent Post from Blog